त्रिपुरा मेघालय और नागालैंड में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत, योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा मेघालय और नागालैंड में आज आ रहे चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री ने इन तीनों राज्यों में BJP की बढ़त को ऐतिहासिक बताया है और इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया है।

योगी ने कहा की भारत सरकार की उपलब्धियों को लेकर त्रिपुरा में हम जीत रहे हैं। केंद्र की सरकार की नीतियों में पूर्वोत्तर के लोगों के विश्वास की वजह से ही यह जीत हासिल हुई है। पहली बार कोई सरकार है जिसने पूर्वी भारत के विकास को प्राथमिकता के आधार पर लेकर कार्य योजना तैयार की है और हर केंद्रीय मंत्री को इस बात को सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि वह पूर्वीउत्तर भारत के प्रत्येक राज्य में जाकर वहां स्टे करें वहां की समस्या को सुने ।

विकास कुछ चंद लोगों की जेब मे ना होकर, धरातल पर उतरता हुआ दिखाई दे असम के बाद मणिपुर त्रिपुरा की विजय नागालैंड की विजय मेघालय की विजय यह ऐतिहासिक विजय है । भारत के लिए भारत की राजनीति के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष को हृदय से बधाई दे रहे हैं। योगी ने त्रिपुरा नागालैंड और मेघालय में BJP के कार्यकर्ताओं को भी इस जीत के लिए बधाई दी है।