प्रेमिका के भाई ने प्रेमी को मारी गोली,आरोपी गिरफ्तार

 

 

लखनऊ।बार-बार मना करने पर भी बहन से दूरियां  ना बनाने से नाराज भाई ने बहन के प्रेमी को गोली मार दी।कई बार मना करने पर भी बहन से छेड़छाड़ कर उसे तंग करने से नाराज भाई ने प्रेमी को आम की बाग में जुआ खेलते समय गोली मार दी।गोली की तड़तड़ाहट से इलाक़े में आफरा-तफ़री मच गई।गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख़्मी हो गया।जिसको पुलिस ने इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है।जहाँ उसका इलाज चल रहा है।आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।
काकोरी के कटरा बाजार मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र कुमार रावत पुत्र रामपाल रावत पास में ही स्थित इंतियाज की आम की बाग में जुआरियों के साथ जुआ खेल रहा था। बहन के साथ अवैध संबंध रखने से नाराज वहीं के रहने वाले विशाल उर्फ पहचाना ने जितेन्द्र को सबक सिखाने के लिए शनिवार दोपहर  देशी तमंचा लेकर मौके पर जा धमका।जुआ खेल रहें जितेन्द्र को गोली मार दी।गोली की तड़तड़ाहट से जुवारियो सहित आसपास लोगों में अफरा -तफ़री मच गई।गोली जितेंद्र की पीठ में लगने से वह लहूलुहान जख़्मी होकर कुछ दूरी पर गिर गया।आरोपी विशाल जितेंद्र को गिरा देख मौके से भागने लगा।गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी विशाल उर्फ़ पहचाना को पकड़ लिया।गोली लगने से गंभीर रूप से जख़्मी हुए जितेन्द्र को पुलिस ने आनन- फानन इलाज़ के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।जहाँ उसका इलाज़ चल रहा हैं।परिजनों के मुताबिक जितेंद्र की हालत नाज़ुक बनी हुई हैं।

—गोली मारने का यह हैं मामला—-

विशाल उर्फ़ पहचाना ने बताया कि पिछले कई महीनों से जितेंद्र उसकी बहन से छेड़छाड़ कर रहा था ,रास्ते में बहन से छेड़छाड़ व गंदी हरकतें करता था। जिसकी शिकायत जितेंद्र कुमार के परिजनों से की तो उल्टे उसकी मां राधा लड़ाई पर आमादा हो गई।और बेटे का बचाव किया।जिससे नाराज विशाल उर्फ़ पहचाना जितेन्द्र कुमार को मारने की भूमिका बना लिया। शनिवार दोपहर विशाल ने देशी तमंचा लेकर इमामबाग स्थित इम्तियाज की आम की बाग जा धमका।जहां पहले से जितेंद्र जुआरियों के साथ जुवा खेल रहा था।विशाल ने जितेंद्र को गोली मार दी। गोली जितेंद्र पीठ में कमर के पास लगी।गोली लगने के बाद वह जान बचाकर भागने लगा। लेकिन थोड़ी दूर जाकर वह गिर गया।गोलियों की तड़तड़ाहट से जुआ खेल रहे जुवारी मौके से भाग निकले।जितेंद्र को गिरा हुआ देख आरोपी विशाल उर्फ़ पहचाना मौके से भागकर पुलिस चौकी की ओर जानें लगा लोगों की सूचना पर आ रही पुलिस ने रास्ते में ही आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आनन -फानन में गोली लगने से लहूलुहान जितेंद्र को इलाज़ के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।जहाँ उसका इलाज चल रहा हैं।

—तीन घण्टे तक पुलिस बाग़ में तमंचा ढूढ़ती रही—

विशाल उर्फ पहचाना ने जितेन्द्र कुमार को गोली मार कर तमंचे को बाग़ में कहीं छुपा दिया।पुलिस ने तीन घण्टे तक आम की बागो, खेतों में तमंचा ढूढ़ती रहीं।लेकिन तमंचा नहीं मिल सका।तमंचे को ढूंढने के लिए दर्ज़नो ग्रामीण भी बाग़ में पहुँच गए।लेकिन पुलिस के हाथ तमंचा नहीं लग सका।
जितेंद्र कुमार के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने विशाल उर्फ़ पहचाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी से इनकार किया है।

—-काकोरी कस्बा पुलिस खिलाती है जुआ—

काकोरी कस्बा चौकी इंचार्ज की शह पर कस्बे में कई जगह अवैध रूप से जुवा खिलाया जाता है। जिस जगह पर घटना घटित हुई है ।वहां पर दिन रात लोग बिना किसी डर के जुआ खेलते रहते हैं।स्थानीय लोगों का आरोप हैं कि जुआ खिलाने के लिए चौकी इंचार्ज मोटी रकम वसूल करते हैं।