भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है, मुख्यमंत्री योगी

 

लख़नऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेसवार्ता, में कहा कि भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है जिसके लिये मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री जी को बधाई देता हूँ ।
पहले के चुनाव में सिर्फ एक प्रतिशत ही वोट मिला था वामपंथ के गढ़ में केसरिया करना बड़ी बात पूर्वोत्तर के राज्यों में अब विकास होगा ।सबका विकास सबका साथ के मंत्र ने विजय दिलाई है….
प्रधानमंत्री जी का विकास और सुशासन की जीत है  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कुशल शिल्पीकार है गुजरात, असम, मणिपुर के बाद त्रिपुरा और नागालैंड की बड़ी जीत है ।
बिना भेदभाव के प्रत्येक नागरिक को विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि वाम के किले को ढहा दिया गया है केसरिया विकास का पर्याय बन गया है ।
पूर्वोत्तर को विशेष पैकेज के अलावा केंद्र सरकार की बड़ी योजनाओं का लाभ नही दिया जा रहा था नागालैंड के बारे में कोई कल्पना नही करता था
वहाँ हमारी सरकार बनने जा रही है कांग्रेस अपने किले को भी नही बचा पा रही है ये चुनाव परिणाम कर्नाटक, केरल पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के चुनाव को प्रभावित करेंगे वहां भी हमारी सरकार बनेगी पूर्वोत्तर के राज्यो के कार्यकर्ता विपरीत परिस्थितयो में सफलता पाई है मैं इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री जी को देता हूँ…