मानसून ऑफर में मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, मात्र 501 रु. में मिलेगा JioPhone

जियो के यूजर्स के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की एनुअल जनरल मीटिंग 2018 की बैठक में चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सबसे ज्यादा जियो के बारे में बात की और जियो को लेकर चार बड़े ऐलान किए। इस चार बड़े ऐलान में से एक है मॉनसून धमाका ऑफर, इस ऑफर में जियोफोन को कस्टमर को 501 रुपये में खरीद सकेंगे, 21 जुलाई से ये ऑफर शुरु हो रहा है।

41वीं एनुअल जनरल मीटिंग में रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मॉनसून धमाका का ऑफर का ऐलान किया, इस ऑफर के तहत कोई भी ग्राहक अपना पुराना फीचर फोन बदल कर ब्रांड न्यू जियोफोन खरीद सकता है, इसकी कीमत 1500 रुपये रखी गई है लेकिन ऑफर में महज 501 रुपये में पाया जा सकता है।

जिसे नजदीकी रिलायंस को रिटेल स्टोर कस्टमर खरीद सकेंगे, ये ऑफर भारत की उन आबादी को ध्यान में रखकर शुरु किया गया है जो अब भी फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं और इसे अपग्रेड करना चाहते हैं। ऐसे यूजर्स के लिए मौका है कि वो जियो का 4G VoLTE फीचर फोन एक तिहाई कीमत में खरीद सकते हैं, खास बात ये है कि आप कोई भी फीचर फोन ऑफर के तहत एक्सचेंज करके फायदा पा सकते हैं। इस फोन को साल 2017 में उतारा गया था, जिसकी इफेक्टिव कीमत जीरो रखी गई लेकिन इसे खरीदने के लिए कस्टमर को अबतक 1500 रुपये देने पड़ते हैं जो 36 महीनों के बाल 100 फीसदी रिफंडेबल हैं।