मुजफ्फरपुर एक्सिडेंट: आरोपी मनोज बैठा बीजेपी से निलंबित, होली नहीं मनाएंगे..

इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से पूछा, ‘‘नीतीश कुमार जी, क्या शराबबंदी में अमीरों को होम डिलीवरी करवाना और बच्चों के भाजपाई हत्यारे को बचाना ही आपका राजधर्म है

बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत को लेकर सियासत गरमाया हुई है. विपक्ष लगातार नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोल रहा है. इस बीच जानकारी आ रही है कि सीएम नीतीश कुमार होली नहीं मनाएंगे. बीते शनिवार इस हादसे में नौ स्कूली बच्चों की मौत हो गयी थी. नशे में गाड़ी चलाने के आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने ये जानकारी दी.

उधर, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आज कहा कि चाहे किसी भी दल से जुड़ा कोई भी व्यक्ति हो, पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.इस हादसे पर निशाना साधते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रदेश में शराबबंदी को मात्र एक दिखावा बताते हुए ट्वीट कर मुख्यमंत्री से पूछा, ‘‘नीतीश कुमार जी, क्या शराबबंदी में अमीरों को होम डिलीवरी करवाना और बच्चों के भाजपाई हत्यारे को बचाना ही आपका राजधर्म है?’’ उन्होंने पूछा कि क्या शराबबंदी में अब तक करीब 1.30 लाख गरीबों को जेल भेजना ही सुशासन है.