यूपी: रेप पीड़िता ने पीएम मोदी और सीएम योगी को खून से लिखा खत, लगाई मदद की गुहार

रायबरेली की रहने वाली इस छात्रा ने गत 20 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि आरोपियों की ऊंची पहुंच की वजह से पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

रायबरेली जिले में बलात्कार और फेसबुक पर अश्लील पोस्ट डालने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध एक छात्रा ने प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को खून से खत लिखकर मदद की गुहार लगाई है। रायबरेली की रहने वाली इस छात्रा ने गत 20 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि आरोपियों की ऊंची पहुंच की वजह से पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी पक्ष मुकदमा वापस लेने के लिए उसे धमकी दे रहा है। लड़की का कहना है कि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि बाराबंकी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही रायबरेली की एक युवती के पिता ने मार्च, 2017 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक लड़का उनकी बेटी को परेशान करता है। उन्होंने बताया, शिकायत में आरोप लगाया गया था कि आरोपी एक दिन जबरन उनकी बेटी को एक मकान में ले गया, और अपने एक मित्र की मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया। तभी से वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है।