राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लेंगे कार्यकारिणी बैठक

अखिलेश यादव समेत 28 कार्यकारिणी सदस्य होंगे बैठक में शामिल जिसमें उपाध्यक्ष किरणमय नंदा, प्रमुख सचिव रामगोपाल यादव महासचिव रवि प्रकाश वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय सेठ ,कमाल अख्तर राजेंद्र चौधरी सदस्य जया बच्चन एवं अहमद हसन होंगे शामिल

भाजपा पर तीखे हमलो  के साथ ही गठबंधन पर होगा निर्णय बैठक में पेश होने वाले राजनीतिक आर्थिक प्रस्ताव से लोकसभा 2019 के रोडमैप का अंदाजा लगेगा पिछले वर्ष अक्टूबर में आगरा में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश यादव को दूसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया इसके बाद यह सपा की पहली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक2019 का लोकसभा चुनाव गठबंधन कर लड़ेगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी लग सकती  मुहर लगा सकती है।

मॉब लिंचिंग समेत हाल की राजनीतिक घटनाक्रम किसान मजदूर ,नौजवानों व व्यापारियों की बदहाली का जिक्र हो सकता है। संभावना यह भी एक ही भाजपा सरकार के खिलाफ गन्ना मूल्य नौजवान के मुद्दों को लेकर सफाई एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आवाहन करें साइकिल यात्रा निकालने का भी निर्णय हो सकता है।

सूत्रों के हवाले से शिवपाल यादव को नहीं भेजा गया निमंत्रण साथी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव हो सकते हैं शामिल।