सरवर गंगा महादेव मंदिर में हर हर महादेव की गूंज के साथ भव्य रुद्राभिषेक

हर हर महादेव के नारों से गूंज सरवर गंगा मंदिर में भव्य रुद्राभिषेक ।

लखनऊ राजधानी से 24 किमी दूर सरोवर किनारे स्थिति सरवर गंगा महादेव मंदिर में हर हर महादेव की गूंज के साथ सरवर गंगा दया सेवा फाउंडेशन के भक्तो द्वारा भव्य रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया ।

सरवर गंगा प्रचीन मंदिर है यहाँ पर लोगो जी जन आस्था का बड़ा केंद्र है ।
माना जाता है कि किसी भी प्रकार की समस्या का निदान माथा टेकने से कष्ट दूर होते है भगवान शिव व हनुमान जी श्रीराम का दरबार तो वही बुढेदास बाबा की समाधि दे दर्शन कर शारीरिक कष्ट छू मंतर हो जाता है । साथ मे संतान सुख प्राप्ति के लिए 5 अमावस्या दर्शन मंदिर प्रांगण में भोजन मात्र से संतान सुख प्राप्त होता है ।
ये स्थान ग्राम सिरगामऊ पोस्ट कसमण्डी कला मलिहाबाद में स्थिति है सावन के महीने में हजारों लोग बड़ी दूर दूर से जल चढ़ाने आते है ।

कहा जाता है कि भगवान शिव का विशेष अनुग्रह सावन के महीने में श्रद्धालुओं को प्राप्त होता है। इस माह में भगवान भोलेनाथ को पूजन के लिए हर तबके के लोग अपनी कांवड़ लेकर निकल पड़ते हैं। हर व्यक्ति के अपने अपने पूजन के तरीके हैं। जिनके माध्यम से वह बाबा को प्रसन्न करने का प्रयास करते हैं। ऐसे में बाबा को प्रसन्न करने का रामबाण उपाय है रुद्राभिषेक। इसको करने से व्यक्ति अपनी सभी मनोकामनाओं को प्राप्त कर लेता है।