अग्निपथ को लेकर अलीगढ़ में आगजनी, पथराव, तोड़फोड़

There was ruckus in many places in Agra over Agneepath scheme, the expressway remained jammed for 3 hours

अग्निपथ को लेकर अलीगढ़ में आगजनी, पथराव, तोड़फोड़
Aligarh News: अग्निपथ योजना की आग अलीगढ़ तक पहुंची. युवाओं ने यमुना एक्सप्रेस वे पर जमकर प्रदर्शन और पथराव किया. रोडवेज बसों में आग लगा दी और तोड़फोड़ की. पुलिस चौकी में आग लगा दी. बवाल में पुलिसकर्मी घायल हो गए.

अग्निपथ योजना पर युवाओं का विरोध प्रदर्शन… 4 साल के लिए अग्नीपथ योजना में भक्ति करने के विरोध में अलीगढ़ के टप्पल स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर युवाओं ने जमकर प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया. खेरेश्वर पर पीएम इंद्र विक्रम सिंह एसपी सिटी कलानिधि नैथानी ने मामले पर नजर बनाए रखी, वहीं पर युवाओं से अग्निपथ योजना को लेकर ज्ञापन भी लिया गया.

पथराव, तोड़फोड़, आगजनी… सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए युवाओं ने पथराव किया. हरियाणा रोडवेज की बस में तोड़फोड़ की और एक यूपी रोडवेज की बस में आग भी लगा दी.

जट्टारी चौकी में आग, बाजार बंद… विरोध प्रकट करते हुए युवाओं ने टप्पल की जट्टारी चौकी में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. बाजार को भी बंद करा दिया गया. एसडीएम खैर की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. बाजार में लगे हुए सरकारी मीटरों को भी तोड़ा गया.

पुलिस कर्मी घायल… विरोध प्रदर्शन में सीओ खैर राकेश कुमार सिसोदिया और उनके गनर दीपक प्रजापति भी घायल हो गए. अलीगढ़ के डीआईजी रेंज दीपक कुमार ने बताया की स्थिति अंडर कंट्रोल है.

पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, संभाली स्थिति… अलीगढ़ मण्डलायुक्त गौरव दयाल, पुलिस उपमहानिरीक्षक दीपक कुमार, जिला अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने जट्टारी में मौके पर मोर्चा संभाला. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. जगह-जगह रुके वाहनों को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया.