श्री श्री रविशंकर के बाद भजन गायक अनूप जलोटा ने भी अब अयोध्या मसले पर एक बड़ा सुझाव दिया है।

यूपी , भदौही ,आर्ट ऑफ लिविंग से संस्थापक श्री श्री रविशंकर के बाद भजन गायक अनूप जलोटा ने भी अब अयोध्या में विवादित जमीन के मामले को लेकर एक बड़ा सुझाव दिया है। भदोही में आयोजित ‘भदोही महोत्सव’ में हिस्सा लेने आया भजन गायक अनूप जलोटा ने शनिवार को अपने सुझाव में कहा कि अयोध्या में एक ऐसे मंदिर का निर्माण होना चाहिए जिसमें सभी धर्मों के धार्मिक स्थानों को जगह दी जा सके।

जलोटा ने कहा कि अगर संभव हो तो अयोध्या में एक ऐसे मंदिर का निर्माण कराया जाए जिसमें मंदिर के साथ-साथ मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च की स्थापना भी हो सके। उन्होंने कहा कि यह निर्णय अगर उनके हाथ में होता तो वह निश्चित ही इसमें सभी धर्मों को पूरा स्थान देते। वहीं केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए जलोटा ने कहा कि केंद्र की सरकार जिस प्रकार से काम कर रही है, उससे लोगों को काफी फायदा होगा। इसके साथ ही 2019 के चुनावों में मोदी को फिर से विजय भी मिलेगी। बता दें कि जलोटा से पूर्व श्री श्री रविशंकर ने भी अयोध्या विवाद के संबंध में तमाम पक्षों से बात कर आपसी सुलह से इसका हल निकालने की पहल की थी।
शनिवार को भदोही में आयोजित ‘भदोही महोत्सव’ का आयोजन किया गया था। इश कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र और अनूप जलोटा ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद जलोटा ने कई भजनों की प्रस्तुति भी दी। अनूप जलोटा के अलावा देश भर से आए कई अन्य कालाकारों ने भी भदोही के आयोजित इस महोत्सव में अपनी विधाओं का प्रस्तुतिकरण किया।