बाबा रामदेव से मिले अमित शाह मांगा समर्थन, बाबा को याद आई 4 जून 2011 की वो काली रात

 

दिल्ली – लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं राजनैतिक दल वैसे-वैसे सक्रिय हो रहै हैं, मोदी सरकार के 4 साल पूरे हो चुके हैं पार्टी ‘समर्थन के लिए संपर्क अभियान’ चला रही है, इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संपर्क अभियान के चलते बाबा रामदेव से मुलाकात कर उनसे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने की बात कही। तो बाबा रामदेव ने भी अपनी तरफ से सकारात्मक रूख अपनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए जमकर मोदी सरकार के कसीदे पढ़े, देश की आर्थिक दिशा में सुधार से लेकर महिलाओं के लिए चलाई गई उज्जवला योजना की जमकर तारीफ की।

अपने महासंपर्क अभियान के तहत देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे अमित शाह

बीजेपी अपने महासंपर्क अभियान के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे साथ ही बीजेपी के 4 हजार वरिष्ठ कार्यकर्ता एक लाख से ज्यादा प्रसिद्ध लोगों से मुलाकात करेंगें। शाह ने इस अभियान की शुरुआत 29 मई को की थी। अमित शाह इससे पहले अपने महाअभियान के जरिये गुरुग्राम में पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सुभाष कश्यप, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से शाह ने मुलाकात कर पार्टी के लिए समर्थन मांगा था।

जब भगवा चोला निकाल सलवार सूट में भागे थे बाबा रामदेव

बाबा रामदेव से शाह की मुलाकात ज्यादा सुर्खियों में रही उसका कारण है कि बाबा रामदेव ने आज से सात साल पहले दिल्ली के रामलीला मैदान यूपीए सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर अनशन पर बैठे थे, बाबा रामदेव से पहले अन्ना आंदोलन से यूपीए सरकार की काफी किरकिरी हुई थी जिसके चलते यूपीए की रामदेव के इस आंदोलन को खत्म करने के लिए रात में ही रामलीला मैदान में लाठीचार्ज करवा दिया जिसके बाद बाबा रामदेव महिलाओं के साथ भगवा चोला उतारकर सफेद सलवार-सूट में भागते नज़र आए लेकिन पुलिस ने उन्हे फिर भी पहचान लिया जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। यही कारण है कि आज अमित शाह के साथ बैठकर बाबा रामदेव न सिर्फ मोदी सरकार की जमकर तारीफ कर रहे थे बल्कि लोगों से भी 2019 में फिर से मोदी सरकार के पक्ष में वोट करने की अपील की।

4 साल में हजारों करोड़ तक पहुंचा पतंजलि का टर्नओवर 

आपको बता दें कि एनडीए की सरकार में जनता का भला हुआ हो या न हुआ हो लेकिन पतंजलि को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचा है, पिछले 4 साल में पतंजलि का टर्नओवर हजारों करोड़ तक पहुंचा गया है, साथ पार्टी में न रहते हुए भी बीजेपी में बाबा रामदेव का कद बहुत बड़ा है, न सिर्फ अमित शाह बल्कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी इनके कई कार्यक्रमों में पहुंचकर इनके कद को बढ़ाया है, इसके साथ ही बाबा रामदेव को बीजेपी की सरकार ने Zप्लस की भी सुरक्षा दे रखी है और वो हरियाणा के बांड एंबेस्डर भी हैं।