खूबसूरती निखारने के लिए महिला ने लगवाया था इंजेक्शन, अब छिपाती फिर रही चेहरा

दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी कर गुजरती हैं. ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो प्लास्टिक सर्जरी या बोटॉक्स (Botox) के जरिये अपनी जवानी मेंटेन करने की कोशिश करती हैं. ये तरीके कारगर तो होते हैं लेकिन लॉन्ग टर्म में इनके कई नुकसान झेलने पड़ते हैं. कई बार ये ब्यूटी ट्रीटमेंट्स (Beauty Treatments) लोगों को भारी पड़ जाते हैं. इसी का जीता-जागता उदहारण है ब्राजील में रहने वाली 30 साल की जूजू ओलिवेरा (Juju Oliveira). ट्रांसजेंडर जूजू ने 2017 में अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई थी. लेकिन उसे क्या पता था कि ये सर्जरी उसपर महंगी पड़ जाएगी.

खूबसूरत की जगह हुआ ऐसा हाल
जूजू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. उसके इंस्टाग्राम पर 37 हजार 7 सौ फॉलोवर्स हैं. जूजू ने 2017 में अपने गाल, नाक, चिन और जॉ लाइन की सर्जरी करवाई थी. उसने इनमें सिलिकॉन फिलर्स डलवाए थे. ताकि वो खूबसूरत दिखे. लेकिन मामला पूरा उलटा पड़ गया. सर्जरी ने उलटा असर कर दिया और जूजू का चेहरा अजीबोगरीब तरीके से फूल गया. अब लोग उसे देखकर हैरान हो जाते हैं.

सर्जरी में लगेंगे इतने पैसे
जूजू के गाल भयंकर तरीके से सूज गए हैं. इस रिएक्शन की वजह से लोग उसका काफी मजाक बनाते हैं. अपने बिगड़े चेहरे को ठीक करने के लिए जूजू को 6 लाख 27 हजार रुपए की जरुरत है लेकिन जूजू के पास इतना अमाउंट नहीं है.