पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ: योगी आदित्यनाथ

 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ: योगी आदित्यनाथ

अमित शाह ने बिना अपनी जान की परवाह किये हुए लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए हमले के बाद भी जारी रखा रोड शो

लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है ममता सरकार: योगी आदित्यनाथ

राष्ट्रपति ऐसी अलोकतांत्रिक और अराजक ममता सरकार को तत्काल करें बर्खास्त: योगी आदित्यनाथ

14 मई, गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर रोड शो के दौरान हुए हमले को लेकर गोरखनाथ मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो में हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अभी तक पूरे देश में 6 चरणों में मतदान सम्पन्न हुए हैं और उत्तर प्रदेश समेत बीजेपी शासित सभी राज्यों में मतदान बेहद शांति पूर्ण ढंग से संम्पन्न हुए हैं मगर पश्चिम बंगाल में मतदान के हर चरण में अराजकता और भारी मात्रा में हिंसा हुई है और चुनाव आयोग इन मामलों में आंख मूंद कर बैठा हुआ है। चुनाव आयोग का ये रवैया भेदभाव पूर्ण और बेहद शर्मनाक है।

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बंगाल के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि अमित शाह और हमारे कार्यकर्ताओं ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर पश्चिम बंगाल के लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए हमला होने के बाद भी रोड शो जारी रखा। ये हमला ममता सरकार द्वारा प्रायोजित है। पश्चिम बंगाल की सरकार लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है।

मुख्यमंत्री ने ऐसी कहा कि पश्चिम बंगाल की ऐसी घोर अलोकतांत्रिक और अराजक सरकार को अब सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं हैं उन्होंने ने राष्ट्रपति से ममता सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की।