मुश्किल में फंसी मिथुन की पत्नी और उनका बेटा, रेप और जबरन गर्भपात का लगाया आरोप

मुंबई – बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली पर रेप और जबरन गर्भपात के आरोप में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने का आदेश दिया है। महाअक्षय और योगिता बाली पर पीड़िता ने रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद रोहिणी कोर्ट ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है।

हालांकि अब तक पीड़िता की पहचान उजागर नहीं हुई है, लेकिन इस महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में रही है, महिला का ये भी आरोप है कि जब महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया तो उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

महाअक्षय या योगिता बाली की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, रोहिणी कोर्ट ने दिल्ली के बेगमपुरा पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने और पुलिस को मामले में कार्रवाई का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि महाअक्षय और प्रख्यात फिल्म निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा की जल्द ही शादी होने वाली है, महाअक्षय और मदालसा के बीच काफी समय से डेटिंग की खबरें आती रही हैं, इसी बीच महाअक्षय पर रेप जैसा संगीन आरोप लगा है।