राजधानी में नाबालिग के साथ उसके ही नाबालिग दोस्तों ने की हैवानियत

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में गैंगरेप थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में उन्नाव में एक महिला के साथ जबरदस्ती का मामला सामने आया था जिसमें 4 लड़कों ने एक महिला के साथ जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल किया था। ये मामला अभी ठंढा नहीं हुआ था कि एक बार फिर से एक मामला राजधानी का सामने आया है जिसमें एक नाबालिग के साथ उसके दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप कर उसके मुँह पर ईंट मारकर घायल कर दिया।

बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ में कल देर रात लखनऊ के मड़ियांव गांव के पास कुछ लड़कों ने मामले को अंजाम दे दिया। दरअसल कल रात लखनऊ के पास से पीड़िता दोस्त के घर से अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया।
लखनऊ में दरंदिगी यहीं तक नहीं रुकी जब पीड़िता आरोपियों का विरोध करने लगी तो आरोपियों ने उसके मुंह पर ईंट दे मारी। पीड़िता स्कूल में पढ़ने वाली है नाबालिग छात्रा है। रेप करने वाले आरोपी भी उसके साथ स्कूल में ही पढ़ते हैं। बता दें जब पीड़िता घर की तरफ जाने लगी तो उसे उसकी क्लास का एक छात्र मिला जिसने उसे घर पर छोड़ना का ऑपर दिया। पीड़िता उसके साथ घर की तरफ निकल गई। रास्ते में आरोपी छात्र ने बाइक रोक दी औऱ नाबालिग के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया, छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसपर ईंट से हमला किया जिससे पीड़िता बुरी तरह से जख्मी हो गई।
आरोपी यहीं तक नहीं रुका उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सुबह पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची। पीड़िता के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य चार आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले में सारे आरोपी भी नाबालिग हैं, बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द ही होगी।