रंगों से सजी किठावर बाजार, जगह-जगह लगी पिचकारी और रंगों की दुकाने

रंगों से सजी किठावर बाजार, जगह-जगह लगी पिचकारी और रंगों की दुकाने

प्रतापगढ़
अंतू थाना क्षेत्र के किठावर बाजार में रंगों के पर्व होली आते ही बाजारों में दुकाने तरह तरह की पिचकारियों, गुलाल, रंगों से सजी दिखाई दे रही हैं। सजी दुकानों में हर्बल रंगों से तैयार गुलाल की बिक्री जोर पकड़ रही है। होली का पर्व नजदीक आते ही बाजार सज गए हैं।

बाजारों में दुकानों पर गुलाल और पिचकारी के साथ अन्य सामानों की खरीदारी के लिए भीड़ लगी है, जिले में होली का पर्व मंगलवार को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। होली के रंग में बाजार भी रंगे हुए नजर आने लगे हैं। बाजार में रंग बिरंगे गुलाल और पिचकारी के अलावा गुजिया और मेवा से दुकानें सजी हुई है।बाजार में खरीददारी के लिए लोगों की भीड़ रही। होली पर बहनों के यहां मिठाई साथ ले जाने की परंपरा के चलते

खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ दुकानों पर लगी रही। इसके चलते बाजार में चहल पहल बनी रही। गुलाल, रंग और पिचकारी के विक्रेता ने बताया कि इस बार होली पर बाजार पहले मंदा रहा है। विक्रेता ने बताया कि इस बार बाजार में अलग-अलग तरह की पिचकारी गुब्बारे और अन्य आकर्षक आइटम आए हैं।

प्रेशर वाली पिचकारी, तक की उपलब्ध है, इसके अलावा फैंसी पाइप की भी बाजार में धूम मची है। बच्चे स्पाइडर मैन, छोटा भीम आदि को बच्चे खूब पसंद कर रहे है।