Aligarh News: दीवार मौत बनकर बच्चों पर गिरी, 2 की मौत, 4 घायल अलीगढ़ की अतरौली तहसील के दादों थाना अंतर्गत गांव हुसैनपुर शहजादपुर में बच्चे पड़ोसी गांव निनामई से पढ़ कर लौट रहे थे. 6 बच्चों को स्कूल वैन ने गांव के बाहर छोड़ा. बच्चे एक निर्माणाधीन मकान की दीवार के सहारे से होकर गुजर रहे थे, तभी दीवार बच्चों के ऊपर गिर पड़ी.

स्कूल से छुट्टी होने के बाद वैन से उतर कर बच्चे घर की ओर जा रहे थे, तभी एक निर्माणाधीन दीवार के सहारे से निकलते समय दीवार मौत बनकर बच्चों पर गिर पड़ी. दीवार के पिलर के नीचे दबकर 2 बच्चों की मौत हो गई और दीवार के मलबे में दबने से 4 बच्चे घायल हो गए.
निर्माणाधीन मकान की गिरी दीवार… अलीगढ़ की अतरौली तहसील के दादों थाना अंतर्गत गांव हुसैनपुर शहजादपुर में बच्चे पड़ोसी गांव निनामई से पढ़ कर लौट रहे थे. 6 बच्चों को स्कूल वैन ने गांव के बाहर छोड़ा. बच्चे एक निर्माणाधीन मकान की दीवार के सहारे से होकर गुजर रहे थे, तभी दीवार बच्चों के ऊपर गिर पड़ी.

2 बच्चों की मौत, 4 घायल… निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दीवार के पिलर के नीचे दबे एक बच्चे अभिषेक (12 वर्षीय) पुत्र रामपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे बच्चे अभिषेक (13 वर्षीय) पुत्र तालेवर सिंह की अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले जाते हुए मौत हो गई. मलबे के नीचे दबने से 4 बच्चे यतिन, सचिन, गौरव, प्रशांत घायल हो गए. घायलों को छर्रा के सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

तेज बारिश से ढही दीवार… अतरौली एसडीएम रवि शंकर सिंह ने बताया कि बरसात से निर्माणाधीन घर की दीवार गिरी, जिसमें 6 बच्चों में से 2 बच्चों की मौत हो गई. देवी आपका के तहत मदद के लिए जांच कराई जा रही है. विदित है कि गांव हुसैनपुर शहजादपुर निवासी अतर सिंह पुत्र सोहन सिंह अपना मकान बनवा रहे थे, जोकि लेंटर तक पहुंच गया था. घटना के समय बारिश के कारण दीवार बच्चों पर गिर गई.