कन्नौज में सपा और कांग्रेस पर खूब गरजे मुख्यमंत्री योगी, कहा पिछले 15 सालों में खूब लूट-घसोट हुई

 

कन्नौज – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यूपी में कन्नौज जिले के दौरे पर थे जहां वह खनन राज्य मंत्री अर्चना पांडे के पिता स्व.पंडित राम प्रकाश त्रिपाठी की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर छिबरामऊ के उधरनपुर गांव में विद्याप्रकाश महाविद्यालय में पहुंचे।

सपा के गढ़ कन्नौज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 14 सालों में गैर भाजपा सरकारों प्रदेश में खूब लूट-खसोट हुई है। पिछले 15 वर्षों में प्रदेश के विकास की संभावनाओं को कुंद कर दिया गया। किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया और खूब गुण्डागर्दी की गई।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ है और वह लश्कर ए तैयबा की भाषा बोल रही है। बीजेपी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाने वाले अलीगढ़ और जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में आरक्षण की मांग क्यों नहीं करते।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। जनेऊ पहन कर लोगों को भरमा रहे हैं। सीएम ने कहा कि राहुल की चार पीढ़ियों ने कभी भी मंदिर का रुख नहीं किया। मंदिर में श्रद्धा के साथ जाना चाहिए, दिखावा और राजनीति के लिए नहीं। सीएम ने कहा की पीएम मोदी ने योग को पूरी दुनिया में स्वीकार करवा कर देश की संस्कृति का डंका बजाया है। कुम्भ के मेले में दुनिया के सामने देश का नया रूप दिखेगा।

साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले देश में अविश्वास का बोलबाला था, भ्रष्टाचार चरम पर था लेकिन 2014 में मोदी जी के पीएम बनने की बाद बदलाव शुरू हुआ। मोदीजी के नेतृत्व में 100 से ज्यादा नई लोक कल्याणकारी योजनाएं देश में आईं, आयुष्मान भारत योजना देश की पहले ऐसे स्वास्थ योजना जिसमें गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले को 5 लाख रु. से ज्यादा की स्वास्थ्य बीमा होगा।