योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, जयराम ठाकुर समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने Koo App पर मनाया हिंदी दिवस

राष्ट्रीय, 14 सितंबर, 2021: आमतौर पर हिंदी भाषा में बातचीत को लेकर लोगों के बीच में हमेशा एक नकारात्मक सोच रहती है. लेकिन अब हिंदी भाषा में बातचीत करना कूल (Kool) हो गया है. जी हां, ये बात अब हर कोई मानने लगा है. स्वदेशी ऐप Koo  पर हिंदी में बातचीत करना अब सभी को Kool लगने लगा है. हिंदी दिवस के खास मौके पर देसी माइक्रोब्लॉगिंग Koo App पर पूरे दिन #हिंदी मतलब कू ऐप ट्रेंड करता रहा. सबसे रोचक बात ये है कि कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और जाने माने लोगों ने हिंदी दिवस पर बधाई देने के लिए  #हिंदी मतलब कू ऐप का खूब इस्तेमाल किया.

इन बड़े नेताओं और दिग्गजों ने हिंदी दिवस को बनाया कूल 

हिंदी दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath on Koo), मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan on Koo), हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur on Koo) समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने Koo के जरिए लोगों को बधाई दी, हिंदी के प्रति अपना प्यार जताया और साथ ही ये भी कहा कि #हिंदी मतलब कू ऐप, यानि हिंदी में माइक्रोब्लॉगिंग के लिए Koo सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म है. 

Koo पर ट्रेंड करता रहा #कू पे कूल है हिंदी, #हिंदी मतलब कू ऐप और #कू पे कहो

हिंदी के सबसे बड़े माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App (Top Hindi Microblogging Koo App) पर पिछले हफ्ते भर से मातृभाषा को लेकर खास मुहिम चलाई गई. सबसे रोचक बात ये है कि अपनी मातृभाषा को लेकर चल रहे सोशल कैंपेन में जाने-माने नेताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. #कू पे कूल है हिंदी, #हिंदी मतलब कू ऐप और #कू पे कहो जैसे हैशटैग्स आज पूरे दिन Koo App पर ट्रेंड होते रहे.