जब कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने उठाया फावड़ा, अधिकारी बेलगाम, मंत्री परेशान

वाराणसी – यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आजकल अपनी ही सरकार से काफी नाखुश चल रहे हैं लेकिन इस बार कैबिनेट मंत्री ने अपनी सरकार की आलोचना बोलकर नहीं बल्कि ऐसा कुछ किया जिससे उनकी सरकार की जबरदस्त आलोचना हो रही है।

दरअसल कैबिनेट मंत्री के बेटे की शादी के बाद उन्होंने अपने घर प्रीतभोज का कार्यक्रम रखा है। जिसके चलते उनके घर पर तमाम मंत्रियों के साथ-साथ कई बड़े नेताओं के आने की उम्मीद है लेकिन उनके गांव की लगभग 500 मीटर की सड़क खराब होने के कारण उन्होंने इस सड़क के बनने का प्रस्ताव सबंधित अधिकारियों को दिया था लेकिन अधिकारियों ने उनकी एक न सुनी, उनके बेटे की शादी हो गई लेकिन सड़क न बनी इसी नाराज चल रहे मंत्री राजभर और उनके बेटे समेत गांव के तमाम लोग खुद फावड़ा और कुदाल लेकर सड़क दुरूस्त करने लगे।   कैबिनेट मंत्री राजभर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसके चलते उनकी ही सरकार की जबरदस्त किरकिरी हो रही है।

24 जून को मंत्री राजभर के बेटे डॉ. अरविंद राजभर की शादी के बाद बहुभोज का आयोजन किया गया है जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सरकार के तमाम मंत्रियों को आमंत्रित किया है। गौरतलब है कि अपने तंज और बीजेपी विरोधी रुख के कारण ओमप्रकाश राजभर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार मंत्री राजभर ने जो रूख अपनाया है उससे इस बार सरकार की अच्छी-खासी किरकिरी हो रही है, लोगों का कहना है कि इस सरकार में जब मंत्री की अधिकारी नहीं सुन रहे हैं तो आम जनता की क्या सुनेंगे।