पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या, मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कुछ दिन पहले पुलिस पर लगाया पति की हत्या करवाने का आरोप

पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की सोमवार को पेशी होनी थी। रविवार को मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत लाया गया था। बताया जानकारी के मुताबिक जेल में ही मुन्ना बजरंगी उर्फ प्रेम प्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बता दें कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने 10 दिन पहले ही प्रेस वार्ता कर मुन्ना बजरंगी की हत्या की आशंका जताई थी। सीमा ने पुलिस पर ही लगाया था हत्या करने का आरोप। सीमा ने कहा था पुलिस पति को जेल से निकालकर उनका एनकांउटर करना चाहती है।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, जेल से बाहर निकालकर मेरे पति का फर्जी एनकांउटर करना चाहती है पुलिस

सीमा ने कहा था कि झांसी जेल में बंद माफिया मुन्ना बजरंगी का एनकाउंटर करने का षंड्यंत्र रचा जा रहा है। एसटीएफ में तैनात एक अधिकारी के इशारे पर ऐसा हो रहा है। इस अफसर के कहने पर ही जेल में बजरंगी को खाने में जहर देने की कोशिश तक की गई। इसके अलावा उन्होंने ढाई साल पहले विकासनगर में पुष्पजीत सिंह व गोमतीनगर में हुए तारिक हत्याकांड में शामिल शूटरों को सत्ता व पुलिस अधिकारियों का संरक्षण मिलने का आरोप भी मढ़ा था।