हाथी अपनी चाल चलता है कुत्ते भौंकते रहते हैं – ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी – हमेशा अपनी ही सरकार को घरेने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस बार बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान की तुलना कुत्ते के भौंकने से कर दी। कुछ दिन पहले ही सुरेंद्र सिंह ने ताज महल का नाम ‘राम महल’ करने की मांग की थी। मंत्री राजभर यहीं नहीं रूके उन्होंने यहां तक कह दिया कि कुछ कुत्ते ऐसे होते हैं, जिनका काम केवल भौंकना होता है, हाथी चलता रहता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं।

बंगले में तोड़फोड़ करवाने के मामले में घिरे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले के विवाद पर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने इस विवाद को अखिलेश यादव को बदनाम करने की साजिश बताया। राजभर के अनुसार चाहे कोई भी नेता हो, बंगला खाली करते समय ऐसी हरकत नहीं करेगा। अखिलेश यादव द्वारा मुख्‍यमंत्री के ओएसडी और प्रमुख सचिव का नाम इस विवाद में लिये जाने के मुद्दे पर राजभर ने कहा कि यह मामला अब पूर्व सीएम और वर्तमान सीएम का है, वे ही इसकी सच्चाई बता सकते हैं।

मायावती के साथ गठबंधन की बात पर मंत्री राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि अगर मायवती और अखिलेश यादव अगर उन्हें चाय पिलाने बुलाते हैं तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। फ्री की चाय पीने में क्या दिक्कत है। रही बात गठबंधन की तो वे 2024 तक बीजेपी के साथ हैं।