निजी स्वार्थ वश बना सपा बसपा गठबंधन लोकसभा चुनाव तक दम तोड़ देगा, ओमप्रकाश राजभर

इटावा, 01 अप्रैल (वार्ता) भारतीय समाज पार्टी (भासपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आज कहा कि निजी स्वार्थ की खातिर बना समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन लोकसभा चुनाव तक दम तोड़ देगा।
श्री राजभर ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि जब तक सपा और बसपा का गठबंधन अंतिम पायदान पर पहुंचेगा तब तक चुनाव भी समाप्त हो चुकेगा। ऐसे में दोनों दलों को कितना फायदा पहुंचेगा यह एक बड़ा सवाल बनता हुआ दिखाई दे रहा है । दोनों दल अभी अपनी-अपनी रणनीति बनाने में लगे हैं लेकिन उनका जिनसे मुकाबला है उनके पास में पूरी की पूरी सेना खड़ी हुई है।
उन्होंने कहा कि उनके दल और भाजपा के बीच कुछ गलतफहमियां पनपी थी, जिन्हे सुलझा लिया गया है । हालांकि बाकी बची गलतफहमियों को 10 अप्रैल को लखनऊ आ रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद दूर कर लिया जायेगा।
प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन मंत्री कहा कि प्रदेश सरकार दिव्यांगजनों के प्रति संवेदनशील है। अनेक जनकल्याणकारी येाजनाएं किसानों,मजदूरों, शोषितों के उत्थान के लिए एवं उनको विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संचलित की है, और सभी पात्रों को बिना भेदभाव के लाभान्वित किया जा रहा है। सरकार सभी वर्गो,धर्मो के लोगो के दलित, शोषित दबे कुचले लोगो के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के कार्यरत है।