प्रियंका और निक अगस्त में कर सकते हैं सगाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास का अफेयर टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। कुछ दिनों पहले प्रियंका निक के साथ डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट हुईं। हमेशा की तरह प्रियंका स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आईं। एक दूसरे का हाथ थामे प्रियंका और निक की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। फ़िल्मी गलियारों में प्रियंका और निक के रिलेशन की चर्चा जोरों पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक अगले महीने सगाई कर सकते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक दोनों स्टार्स इस साल जुलाई के अंत या अगस्त में सगाई कर सकते हैं।

फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चाएं हैं कि प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क सिटी में अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस को रिंग पहनाएंगी, साथ ही वे दोनों खास दोस्तों के लिए एक पार्टी भी रखेंगे. वैसे प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार निक के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर भी बोला है। ऐसा उन्होंने ब्रांड ‘वोग’ के एक इवेंट के दौरान पीपल मैग्जीन से बातचीत में किया।

हैंम्पटन्स में आयोजित इस इवेंट में प्रियंका ने कहा, “हम एक-दूसरे को जानने में लगे हैं और मैं सोचती हूं हमारे के लिए यह एक बढ़िया अनुभव रहा है,’ हालांकि इससे पहले निक के साथ नाम जुड़ने पर प्रियंका ने कहा था कि मेरे दोस्त और मेरी फैमिली मेरे साथ ट्रैवल करती रही है, यह कोई इतनी बड़ी बात नहीं होनी चाहिये।”