सीतापुर में कुत्तो का आतंक आधा दर्जन से ज्यादा मासूमो को बनाया निवाला

रिपोर्टर-काशिफ़ खान

सीतापुर कुत्तो का आतंक

सीतापुर ,,के खैराबाद इलाके में इन दिनों आवारा कुत्तों का खौफ लोगो के दिलो-दिमाग पर बुरी तरह छाया हुआ है। लोगो का यह खौफ अनायास ही नहीं है। दरअसल पिछले 3-4 महीनों के अन्दर कुत्तों ने यहाँ के लोगो का जीना हराम कर दिया है। अब तक आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे कुत्तो के हमले के कारण मौत का शिकार हो चुके है तो दो दर्जन के करीब लोग हमले की वजह से मौत का निवाला बनते-बनते बचे है।

मौजूदा समय में हालात यह है कि लोगो ने न सिर्फ बच्चो को स्कूल भेजना बंद कर दिया है बल्कि काम पर जाते समय उन्हें घरों में कैद कर जाने लगे है। काफी समय से लोगो की इस परेशानी को नज़र अंदाज़ कर रहे प्रशासन ने अब डीएफओ की अगुवाई में एक टीम का गठन कर प्रभावित क्षेत्र में काम्बिंग करने के निर्देश दिए है। झुंड में रहने वाले आवारा कुत्तों ने बच्चों को अपना निशाना बनाकर यह खौफनाक हालात पैदा किये है। पिछले तीन माह के भीतर ढाई दर्जन बच्चे इनके हमले का शिकार हो चुके है जिसमे आधा दर्जन बच्चे मौत का निवाला बन गए।

करीब 10 किलोमीटर की परिधि में आने वाले गाँव कुत्तों के आतंक से इतना खौफज़दा है कि उन्होंने बच्चो को ही स्कूल भेजना बंद कर दिया है और घरों में भी उन्हें कैद करके रखा जाता है।

 

 

रिपोर्टर-काशिफ़ खान