सत्ता चली गई लेकिन गुंडई नहीं गई, खाने का पैसा मांगने पर सपा नेता ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों को जमकर पीटा

कानपुर – खाने के पैसे मांगने पर अपने दर्जनों साथियों के साथ आकर रेस्ट्रोरेंट पर सपा नेता ने जमकर गुंडई दिखाई। सपा नेता ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। यही नहीं सपा के गुंडों ने बंदूक और रायफल दिखाकर धमकाया।

यूपी की योगी सरकार में वैसे तो पुलिस यही दावा करती है की प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज है लेकिन सपा नेताओं के वर्चश्व के आगे पुलिस नतमस्तक है। आज भी सपा नेताओं के साथ पुलिस का पुराना याराना चला आ रहा है। तभी तो सपा नेताओ के इरादे इतने बुलंद हैं कि उनकी दबंगई आज भी बेखौफ जारी है।  जिसकी एक बानगी कानपुर के एक रेस्ट्रोरेंट में देखने को मिली जहां सपा नेता अपने साथिओ के साथ जमकर मारपीट करता है और पुलिस कान में तेल में डालकर आराम फरमा रही थी और सपा नेता जमकर गुंडई कर रहे थे।

दरअसल मामला कानपुर के स्वरूप नगर में बजूका रेस्ट्रोरेंट शहर का प्रतिष्ठित रेस्ट्रोरेंट है इसमें शुक्रवार रात को सपा नेता रजय बाजपेई ने अपने साथिओ के साथ जमकर गुंडई की रजय बाजपेई और उसके दर्जनों समर्थको ने कर्मचारीओ को दौड़ा दौड़कर पीटा इतना ही नहीं रेस्ट्रोरेंट पर जमकर पत्थरबाजी करके उसके शीशे और सामान तक तोड़ डाला रेस्ट्रोरेंट के मैनेजर अनिल का आरोप है की वो अक्सर अपने साथियो के साथ खाना खाने आते थे और पैसे नहीं देते थे आज हम लोगो ने पैसे मांग लिए तो वह इसी से नाराज हो गए उन्होंने अपने साथिओ के साथ रेस्ट्रोरेंट पर हमला करके हम लोगो को जमकर मारा पीटा, हमारे विकलांग कर्मचारी को बहुत मारा