समाजवादी युवा चेतना साईकल यात्रा निकाल युवाओं में दम भर रहे हैं सपा नेता सुनील सिंह साजन

उन्नाव – उत्तर-प्रदेश में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठित करने और उसमें ऊर्जा भरने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं के नेतृत्व में इन दिनों पार्टी समाजवादी युवा चेतना साईकल रैली निकालकर युवाओं में जोश भर रहे हैं। वहीं इस साइकिल यात्रा में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एमएलसी व प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने भी रविवार को समाजवादी युवा चेतना साईकल रैली में शामिल सपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ के साथ यात्रा में शामिल युवाओं का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने समाजवादी युवा चेतना साईकल यात्रा पर निकले युवाओं के उत्साहवर्धन के लिये सुनील सिंह साजन भी इस साइकिल यात्रा में शामिल हुए और युवाओं के साथ मिलकर साइकिल चलाई। सुनील साजन के इस रैली में जुड़ने से काफी युवा नेता उनके साथ इस समाजवादी युवा चेतना साईकल रैली में जुड़े और अपने नेता के साथ मिलकर साइकिल चलाई।

यात्रा में शामिल एमएलसी प्रवक्ता सुनील सिंह ‘साजन’ ने सरकार पर जम कर प्रहार किया, उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी हैं, बेटी बचाव-बेटी पढ़ाव का नारा बुलंद करने वालों की सरकार में बेटियों पर अत्याचार इतना बढ़ चुका है कि वह घरों में भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं। अपराधी जेलों में मारे जा रहे हैं। दलित और पिछड़े लोगों के एनकाउंटर हो रहे हैं इसलिए सुनील साजन ने उन्नाव की जनता से अपील की वो आने वाले लोकसभा चुनाव में संगठित होकर मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी का जनाधार मजबूत करें।