सुपर डांसर 4 : विवादों से घिरने के बाद कुछ दिन और सेट से दूर रहेंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले कुछ दिनों से लगातार पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हुए हैं जिसका सीधा असर अब शिल्पा शेट्टी पर भी पड़ता दिख रहा है। 19 जुलाई को देर रात राज को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी भी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग में नहीं पहुंचीं हैं। अब एक्ट्रेस कुछ और दिनों तक शो का हिस्सा नहीं रहेंगी जिसके चलते पॉपुलर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा उनकी जगह लेंगे।

हाल ही में आई ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड कपल रितेश और जेनेलिया शो में बतौर गेस्ट जज बनकर नजर आएंगे। जो गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो जज करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, कपल इस शो को बेहद पसंद करते हैं जिसके चलते वो एक बार में ही शो में आने के लिए राजी हो गए थे।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, रितेश और जेनेलिया हमेशा साथ रहते हैं। उनकी अब भी वैसी ही केमिस्ट्री है जैसी पहले थी। वो बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर वाले बहुत हैप्पी कपल हैं। दोनों का एपिसोड काफी रॉकिंग होने वाला है। कपल लगातार अपने सोशल मीडिया पर कुछ मजाकिया और क्यूट वीडियोज शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में एक लंबे समय बाद दोनों को साथ देखना फैंस के लिए खास तोहफा होगा।