उन्नाव में फिर एक वीडियो वायरल, इस बार तमंचा लहराते हुए बिगड़े शहजादों ने पुलिस को दी चुनौती

उन्नाव – हमेशा सुर्खियों में रहने वाला यूपी का उन्नाव जिला एक बार फिर से सुर्खियों में है, अभी हाल ही में उन्नाव जिले में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में महिला के साथ छह लड़कों द्वारा गैंगरेप का वीडियो वायरल होने का मामला शांत नहीं हुआ था कि शहर कोतवाली क्षेत्र में से फिर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें शहर के बिगड़े शहजादों ने एक ‘तमंचा वीडियो’  बनाकर उसे वायरल कर दिया।

दरअसल एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार चार युवक रात के समय शराब पीते हुए तेज आवाज में गाना सुनते हुए काफी तेजी से गाड़ी चला रहे हैं। बीच-बीच में युवक अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए शराब की बोतल और बियर की कैन दिखाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए करीब पांच मिनट के एक वीडियो ने सनसनी मचा दी। वीडियो में चलती कार में चार युवक शराब पीते हुए अवैध असलहों का प्रदर्शन कर रहे हैं। युवक अपने तमंचों का प्रदर्शन भी करते हैं। अवैध असलहों का प्रदर्शन करने का उनका अंदाज बताता है कि उन्हें किसी का खौफ नहीं। पुलिस को शक है कि जिस समय यह वीडियो बनाया गया या तो युवक किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं या फिर घटना करके लौट रहे हैं।

मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए शहर कोतवाल अरुण द्विवेदी को वीडियो की जांच और युवकों की पहचान करके कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे चारों युवकों की पहचान कर ली गई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वीडियों काफी पुराना लग रहा है। हालांकि इसमें दिख रहे युवक आशीष दीक्षित, अनमोल शुक्ला, राजू मिश्रा और राजा चंदेल हैं।

सभी आवास-विकास कालोनी के रहने वाले है। बताया कि सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शहर कोतवाल अरुण द्विवेदी ने बताया कि सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।