उन्नाव में महिला से दरिंदगी की कोशिश का वीडियो वायरल, घटना से पुलिस अनजान सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

उन्नाव – उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना के अंतर्गत एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तीन दरिंदे एक महिला से जबरदस्ती घर से उठाकर एक सुनसान जंगल में लाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश कर रहे है। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक महिला के साथ हवस के प्यासे तीन दरींदे महिला के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं और उसे जंगल में ले जा रहा हैं। महिला लगातार उनसे खुद को छोड़ने की भीख मांग रही है लेकिन तीनों लड़के उसे गंदी-गंदी गालियां देकर उसे खींचते हुए जंगल में ले जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में ये जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 2 महीने पुराना गंगाघाट थाना क्षेत्र क सहजनी गांव का है। सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने पर हरकत  में आयी पुलिस ने आरोपी आकाश नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बाकी दो आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया है और आसपास की महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

मामले में पुलिस ने बेतुका बयान दिया है कि अगर पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराएगा तो हम कठोर से कठोर कार्रवाई करने को तैयार है लेकिन मीडिया में खबरें चलने के बाद दबाव में आकर पुलिस ने फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर तीन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनकी तलाश में दबिश दे रही है।