काशी मेेेंं बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय ने किया योग

वाराणसी – शिव की नगरी काशी में भी विश्व योग दिवस पर लाखों लोगों के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने भी पीएम के संसदीय क्षेत्र में सामूहिक योग कर योग दिवस मनाया।

योगाभ्यास में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्रनाथ पाडेय, राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी, महापौर मृदुला जायसवाल, जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र, नगर आयुक्त नितिन बंसल एवं अपर जिलाधिकारी, सरकारी कार्यालयों के अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं, सामाजिक कार्यकर्ताओं,एनडीआरएफ के जवानों ने उत्साह के साथ भाग लिया। यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि यह गौरव का दिन है जिसका श्रेय काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। योग दिवस पर उन्होंने लोगों से योग से निरोग करने की अपील की।

इस मौके बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश के पीएम ने भारत के योग को विश्व में एक नई पहचान दी। वहीं खेल राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी ने कहा कि आज योग दिवस के मौके पर हम सभी ने योगाभ्यास किया क्योंकि योग से ही पूरे मानव समाज को स्वस्थ रखा जा सकता है। वाराणसी में 11 सौ स्थानों पर योग हो रहे हैं और इसमें लाखों लोग हिस्सा ले रहे हैं।